योना

योनान्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक - गैंग ग्रीन नेशन - minecraft apk download v1 14.4 2 freeयोनान्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक - गैंग ग्रीन नेशन - minecraft apk download v1 14.4 2 freeयोनान्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक - गैंग ग्रीन नेशन - minecraft apk download v1 14.4 2 freeयोनान्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक - गैंग ग्रीन नेशन - minecraft apk download v1 14.4 2 freeयोनान्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक - गैंग ग्रीन नेशन - minecraft apk download v1 14.4 2 free

के तहत दायर:

न्यूयॉर्क जेट्स 21 वीं सदी वाइन सेलर टीम: रनिंग बैक

अल परेरा / माइकल ओच अभिलेखागार / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

आज मैं अपनी 21वीं सदी की जेट्स वाइन सेलर टीम के रनिंग बैक का अनावरण करता हूं।

मैं वर्ष 2000 से जेट खिलाड़ियों का 53 मैन रोस्टर एक साथ रख रहा हूं। यह ऑल-सेंचुरी रोस्टर नहीं है। मैं एक पूरी टीम बनाने की कोशिश कर रहा हूं जो वास्तव में एक गेम जीत सके। सभी भूमिकाओं को भरने की जरूरत है।

मैं प्रत्येक खिलाड़ी को उनके करियर के एक विशिष्ट वर्ष से भी चुन रहा हूं। वाइन की तरह ही, खिलाड़ियों के भी अपने विंटेज होते हैं।

कल मैंमेरा क्वार्टरबैक नाम दिया . अब चल पीठ पर चलते हैं।

कर्टिस मार्टिन, 2004

यह सूची वैध नहीं हो सकती यदि कर्टिस मार्टिन स्टार्टिंग बैक बैक नहीं होता। वह फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में सिर्फ सबसे महान रनिंग बैक नहीं है। वह खेल के इतिहास में सबसे महान दौड़ने वालों में से एक हैं। एकमात्र सवाल यह है कि मार्टिन के किस विंटेज का उपयोग किया जाए।

मैं 2004 मार्टिन चुन रहा हूँ। यह उनका आखिरी शानदार सीजन था। उन्होंने करियर के उच्च 1,697 गज की दौड़ लगाई और अपना एकमात्र दौड़ का खिताब जीता। ऐसा करने के साथ ही वह जल्दबाज़ी में एनएफएल का नेतृत्व करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए।

मार्टिन ने सिएटल के शॉन एलेक्जेंडर पर एक यार्ड से दौड़ते हुए खिताब जीता। मुझे हमेशा परिस्थितियों से प्यार था। 2004 सीज़न के सिएटल के अंतिम गेम में,सीहॉक्ससिकंदर को एक यार्ड लाइन पर ले जाने के लिए नहीं दिया, जिससे उसे मार्टिन के साथ एक टाई की कीमत चुकानी पड़ी।

सिएटल के खेल जीतने और एक डिवीजन खिताब जीतने के बावजूद,सिकंदर गुस्से में थाखेल के बाद और अपने कोचों को बुलाया।

"यह पहली बार है जब मुझे अपने जीवन में पीठ में छुरा घोंपा गया है," सिकंदर ने क्यूवेस्ट फील्ड लॉकर रूम में कहा, जब सीहॉक्स ने एनएफसी वेस्ट खिताब जीता था।अटलांटा फाल्कन्स28-26.

मैंने हमेशा मार्टिन को सिकंदर पर तेजी से खिताब जीतने के लिए काव्यात्मक न्याय की एक डिग्री पाई। कर्टिस मार्टिन अंतिम टीम के खिलाड़ी थे। एक लाख वर्षों में आपने कभी भी उन्हें एक ऐसे खेल में व्यक्तिगत उपलब्धि खोने की शिकायत नहीं सुनी होगी जहां उनकी टीम ने एक महत्वपूर्ण जीत दर्ज की थी।

कर्टिस मार्टिन एनएफएल में खेलने वाला अब तक का सबसे बड़ा, सबसे मजबूत या सबसे तेज बैक नहीं था। हालाँकि, वह सबसे कठिन रहा होगा। न केवल उसके माध्यम से खेलने बल्कि गंभीर चोटों के साथ संपन्न होने की कहानियां किंवदंती की चीजें हैं। उन्होंने हमेशा काम पूरा करने और अपनी टीम की मदद करने का एक तरीका खोजा। उन्होंने इसे एक मामूली कृपा के साथ भी किया। यह विकल्प परम नो ब्रेनर है।

लियोन वाशिंगटन, 2008

जैसे-जैसे समय बीतता गया, एक कथा सामने आई कि एरिक मैंगिनी एक अच्छे कोच थे जिन्हें 2008 में ब्रेट फेवर के घायल होने के कारण निकाल दिया गया था। जैसे-जैसे समय बीतता है और यादें फीकी पड़ जाती हैं, यह विश्वास करने के लिए एक आकर्षक कहानी है।

जब आप 21वीं सदी की जेट वाइन सेलर टीम पर शोध करना शुरू करते हैं, तो उसके कोचिंग स्टाफ द्वारा किए गए कई भयानक निर्णय आपके पास वापस आने लगते हैं। एक यह है कि वाशिंगटन का कितना कम उपयोग किया गया था।

विस्फोटकफ्लोरिडा राज्य 2008 में औसतन 5.9 गज प्रति कैर्री चल रहा था। फिर भी जैसे-जैसे मौसम अलग हो रहा था, वाशिंगटन को सप्ताह 13 से सप्ताह 16 तक चार खेलों में कुल 10 कैर्री मिलीं। अंत में सप्ताह 17 में, वाशिंगटन ने 10 कैर्री प्राप्त की और 60 गज की दूरी तय की। उन्होंने उस खेल में 29 प्राप्त करने वाले गज जोड़े।

मुझे लगता है कि वाशिंगटन शायद अपने समय से एक दशक आगे था। जिस युग में उन्होंने खेला, उसमें यह धारणा थी कि उनके जितना छोटा कोई केवल एक भूमिका निभाने वाला व्यक्ति हो सकता है। आज के एनएफएल रनिंग बैक में जो इलेक्ट्रिक और स्पेस हैं और कौशल प्राप्त करने के अधिकारी हैं उन्हें डिफरेंस मेकर के रूप में देखा जाता है। मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि अगर लियोन 10-15 साल बाद साथ आता है तो उसका करियर कितना अलग होता है।

इस टीम में, लियोन वाशिंगटन एक होमरन हिटर है और एक ऐसा खतरा जिसका बचाव को हमेशा ध्यान रखना होगा। वह 2008 में एपी फर्स्ट टीम ऑल प्रो किकऑफ रिटर्नर भी था, इसलिए वह रिटर्न गेम में भी कुछ बिजली जोड़ देगा।

क्रिस आइवरी, 2015

मुझे इस टीम के लिए आइवरी पसंद है। वह देर से खेल स्थितियों में हथौड़ा होगा जब हम एक बढ़त बनाए हुए हैं और घड़ी को चलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन स्थितियों में गज का आना कठिन होता है, और आपको किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो टैकल से भाग सके। आइवरी की हिंसक दौड़ने की शैली उसे एकदम फिट बनाती है। और मार्टिन द्वारा अधिकांश कार्यभार संभालने के साथ, हम आइवरी को ताज़ा रख सकते हैं।

वह गहराई के रूप में भी समझ में आता है। हालांकि मार्टिन चोट के कारण कभी भी समय नहीं गंवाते हैं, अप्रत्याशित घटना में कुछ होता है, आइवरी और वाशिंगटन एक दूसरे के पूरक के रूप में एक दूसरे के पूरक हैं।

रिची एंडरसन, 2000

वाशिंगटन की तरह, रिची एंडरसन एक और "अपने समय से आगे" लड़का है। आज एक सीज़न में 88 रिसेप्शन के साथ फुलबैक पर विश्वास करना मुश्किल होगा। 2000 में यह समझ से बाहर था।

नंबर एक रिसीवर कीशॉन जॉनसन के व्यापार के बाद, जेट्स ने अपने लक्ष्यों को बदलने के लिए एक विशिष्ट खिलाड़ी का उपयोग नहीं किया। उन्होंने कार्यभार को चारों ओर फैला दिया, पास कैचर्स को बैकफील्ड से बाहर कई अवसर दिए। एंडरसन ने उन अवसरों का अधिकतम लाभ उठाते हुए 853 गज की दूरी पर 88 कैच लपके।

अगर वह आज खेलता है, तो मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन मुझे लगता है कि रिची एंडरसन उन काइल जुस्ज़किक तरह के लोगों में से एक होंगे जिन्हें हर कोई अपनी टीम में चाहता है जिनकी बहुमुखी प्रतिभा रक्षा के लिए समस्याएं पैदा करती है।

सबसे कठिन चूक:

थॉमस जोन्स निश्चित रूप से विचार के योग्य थे। उन्होंने टीम के साथ हर साल 1,000 गज का निशान तोड़ा। मैंने उस पर दृढ़ता से विचार किया, लेकिन मैं इस विचार को हिला नहीं सका कि उसकी सफलता मुख्य रूप से एक प्रमुख आक्रामक लाइन होने के कारण थी। मैं ऐसा क्यों कहुं? जेट्स के अपने तीनों सीज़न में टीम में एक और पीछे चल रहा था, जिसमें प्रति कैरी औसत बेहतर गज था।

मैं वास्तव में टीम में बिलाल पॉवेल का एक संस्करण लाने का एक तरीका निकालना चाहता था, लेकिन संख्याएं काम नहीं कर रही थीं। अंत में मुझे लगा जैसे वाशिंगटन ने मुझे वह सब कुछ दिया जो मुझे पॉवेल से मिल सकता था और साथ ही बहुत कुछ।

लैमोंट जॉर्डन रडार उम्मीदवार के तहत था। उन्हें 2001 से 2004 तक मार्टिन की सीमित कैर्री स्पेलिंग में सफलता मिली और फिर 2005 में रेडर्स के साथ अपने आप में एक 1,000 यार्ड रश बन गए। वह एक प्रतिभाशाली बैक थे, जिन्हें ऑल-टाइमर के पीछे रहने का दुर्भाग्य था।

कुछ लोग 2010 लाडेनियन टॉमलिंसन के लिए बहस कर सकते हैं, लेकिन यदि आप बारीकी से देखते हैं तो आप सीजन की पहली तिमाही के बाद उत्पादन में भारी गिरावट देखेंगे।

जेट्स को इस सदी में फुलबैक में बहुत सारी गुणवत्ता का आशीर्वाद मिला है। अधिकांश अन्य टीमों में जेराल्ड सोवेल और टोनी रिचर्डसन प्रबल दावेदार होते, लेकिन एंडरसन के प्राप्त उत्पादन ने उन्हें शीर्ष पर पहुंचा दिया। (सोवेल ने खुद पास कैचर के रूप में कुछ गुणवत्तापूर्ण वर्षों को रखा लेकिन एंडरसन के 2000 के करीब कुछ भी नहीं आया।)